ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊटला बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरी पटना-कोटा एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे सैकड़ों यात्री

टला बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरी पटना-कोटा एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे सैकड़ों यात्री

पटना से कोटा जा रही ट्रेन 13237 पटना कोटा एक्सप्रेस बाराबंकी से पहले दरियाबाद में हादसे का शिकार हो गई। ट्रैक पर पेड़ आ जाने से इंजन के दो पहिये पटरी से उतर गए। हालांकि हादसे में किसी के घायल होने की...

टला बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरी पटना-कोटा एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे सैकड़ों यात्री
लखनऊ। कार्यालय संवाददाताSun, 13 May 2018 01:04 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना से कोटा जा रही ट्रेन 13237 पटना कोटा एक्सप्रेस बाराबंकी से पहले दरियाबाद में हादसे का शिकार हो गई। ट्रैक पर पेड़ आ जाने से इंजन के दो पहिये पटरी से उतर गए। हालांकि हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। वहीं मौके पर एक्सीडेंट रिलीव ट्रेन को रवाना कर दिया गया। ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद लखनऊ फैजाबाद रूट पूरी तरह से बंद हो गया है।

शनिवार रात करीब 11:30 बजे दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले अचानक एक पेड़ रेलवे ट्रैक पर गिर गया। उसी समय ट्रैक पर पटना कोटा एक्सप्रेस आ गई। लोको पायलट ने ट्रैक पर पेड़ देखते ही इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। इससे इंजन के आगे के दो पहिये पटरी से उतर गए। वहीं रात होने की वजह से अधिकतर यात्री अपनी सीट पर सो रहे थे। ब्रेक लगने से जनरल कोच समेत स्लीपर व एसी कोच के कुछ यात्री अपनी सीट से गिर गए। इससे वो मामूली रूप से चोटिल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही रेल अधिकारी मौके पर रवाना हो गए। रेलवे अधिकारियों के अनुसार हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें