ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठचेन्नई में रोलबॉल में धाक जमाएगी मेरठ की इशिका

चेन्नई में रोलबॉल में धाक जमाएगी मेरठ की इशिका

मेरठ की बेटी एक बार फिर से खुद को साबित करेगी। इस बार मुकाबला चेन्नई में होने जा रही रोलबॉल वर्ल्ड कप के लिए होगा। इसमें तमाम दिग्गज मैदान में होंगे। मेरठ की इशिका का इसके लिए सलेक्सन हुआ। जो 15...

चेन्नई में रोलबॉल में धाक जमाएगी मेरठ की इशिका
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 23 Oct 2019 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ की बेटी एक बार फिर से खुद को साबित करेगी। इस बार मुकाबला चेन्नई में होने जा रही रोलबॉल वर्ल्ड कप के लिए होगा। इसमें तमाम दिग्गज मैदान में होंगे। मेरठ की इशिका का इसके लिए सलेक्सन हुआ। जो 15 नवंबर को मुकाबले के लिए तैयार है।

शास्त्रीनगर की रहने वाली इशिका शर्मा ने छह वर्षों में खुद को साबित करने के लिए काफी मेहनत की। वह एमपीजीएस में कक्षा 11 की छात्रा है। बालेराम ब्रजभूषण सरस्वती शिशु मंदिर में प्रैक्टिस कर खेल की बारीकियां सीखीं। खुद की प्रतिभा के बल पर तमाम रिकॉर्ड भी बनाए। इसमें छह बार नेशनल में प्रतिभाग किया। हाल ही में सूरत में हुई नेशनल चैंपियनशिप में प्रतिद्वंद्वियों को चुनौती दी। साथ ही कैंप में भी जगह बनाई। सूरत में एक से आठ अक्तूबर तक कैंप में प्रतिभाग किया। इसमें स्पेशल ट्रेनिंग लेते हुए इशिका ने रोलबॉल में बेहतर प्रदर्शन किया। बेहतर प्रदर्शन करने पर इशिका का सलेक्सन चेन्नई में होने वाली रोलबॉल वर्ल्ड कप के लिए हुआ। यह चैंपियनशिप 15 से 20 नवंबर तक चेन्नई में होने जा रही है। उम्मीद है कि इशिका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिद्वंद्वियों को हराते हुए बाजी मारेगी। चयन होने पर शहर के तमाम लोगों ने बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें