ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादरुड़की में दुर्गियाना एक्सप्रेस समेत चार ट्रेनों के ठहराव

रुड़की में दुर्गियाना एक्सप्रेस समेत चार ट्रेनों के ठहराव

मुरादाबाद। रुड़की में चल रहे पिरान कलियर उर्स के चलते रेलवे ने चार ट्रेनों के स्टापेज निर्धारित किए है। यात्रियों की सुविधा के लिए रेल मुख्यालय ने...

रुड़की में दुर्गियाना एक्सप्रेस समेत चार ट्रेनों के ठहराव
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 27 Oct 2020 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। रुड़की में चल रहे पिरान कलियर उर्स के चलते रेलवे ने चार ट्रेनों के स्टापेज निर्धारित किए है। यात्रियों की सुविधा के लिए रेल मुख्यालय ने दुर्गियाना समेत चार स्पेशल व हमसफर ट्रेनों को स्टापेज देने का निर्णय लिया है।

मुरादाबाद-सहारनपुर रेल मार्ग पर रुड़की में पिरान कलियर उर्स लगता है। उर्स में हिस्सा लेने के लिए तमाम लोग बड़ी संख्या में जुटते है। उर्स के मद्देनजर लोगों की सुविधाओं को देखते हुए रेल मुख्यालय ने कुछ यात्रियों के ठहराव निर्धारित किए है। एसीएम अभिषेक भाल ने बताया कि पिरान कलियर उर्स मेला लगा हुआ है। इसके चलते यात्रियों की सुविधा के लिए मुख्यालय ने चार जोड़ी ट्रेनों को रोकने का निर्णय लिया है। जिन गाड़ियों को रुड़की में रोका जाएगा उनमें बाई वीकली दुर्गियाना एक्सप्रेस (02357-58), साप्ताहिक कर्मभूमि एक्सप्रेस (02407-08), अमृतसर-डिब्रूगढ़ (05933-34) और अमृतसर-न्यू जलपाई गुड़ी (04653-54) है। रेलवे ने जायरीनों की सुविधा के लिए जल्द ट्रेनों के ठहराव की सुविधा शुरू हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें