ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमाधोटांडा रेलवे क्रॉसिंग से चौड़ी की जा रही सड़क

माधोटांडा रेलवे क्रॉसिंग से चौड़ी की जा रही सड़क

मालगोदाम तक सामान भरे ट्रकों की पहुंच आसान करने के लिए रेल विभाग ने माधोटांडा रेलवे क्रासिंग से सड़क के चौड़ीकरण की दिशा में काम तेज कर दिया है। आने...

माधोटांडा रेलवे क्रॉसिंग से चौड़ी की जा रही सड़क
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 04 Apr 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

मालगोदाम तक सामान भरे ट्रकों की पहुंच आसान करने के लिए रेल विभाग ने माधोटांडा रेलवे क्रासिंग से सड़क के चौड़ीकरण की दिशा में काम तेज कर दिया है। आने वाले समय में सामान लदे ट्रक मालगोदाम तक आसानी से पहुंच सकेंगे। ट्रक ड्राइवरों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

इज्जतनगर मंडल मुख्यालय के निर्देश पर मालगोदाम का रैक प्वाइंट शुरू कर दिया गया है। मालगोदाम रैक प्वाइंट तक आने वाले सड़क मार्ग को चौड़ा करने की दिशा में काम तेजी से किया जा रहा है। ताकि माल की लोडिंग और अनलोडिंग के लिए सामान को लाने-ले जाने वाले ट्रकों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। शहर की माधोटांडा रेलवे क्रासिंग से लेकर मालगोदाम रैक प्वाइंट तक सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। इस रोड को टू लेन में विकसित किया जा रहा है। इस रोड की लंबाई करीब पांच सौ मीटर है। रोड के टू लेन होने से फैक्ट्री अथवा औद्योगिक संस्थानों से सामान को रैक प्वाइंट तक ट्रक की पहुंच आसान हो जाएगी। ऐसे में रोड पर जाम की स्थिति का सामना नहीं करना पड़ेगा। मुख्य वाणिज्य निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि मालगोदाम रैक प्वाइंट तक रोड को चौड़ा किया जा रहा है। इससे ट्रकों को पहुंचने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें