ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजट्रेन से गिरकर आईबी इंस्पेक्टर की मौत

ट्रेन से गिरकर आईबी इंस्पेक्टर की मौत

वाराणसी में तैनात इंटेलिजेंस ब्यूरो के इंस्पेक्टर सुशील कुमार मौर्य बुधवार शाम को फाफामऊ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिर गए। इस हादसे में उनकी जान चली...

ट्रेन से गिरकर आईबी इंस्पेक्टर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजThu, 12 Nov 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

फाफामऊ। हिंदुस्तान संवाद

वाराणसी में तैनात इंटेलिजेंस ब्यूरो के इंस्पेक्टर सुशील कुमार मौर्य बुधवार शाम को फाफामऊ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिर गए। इस हादसे में उनकी जान चली गई। घटना की जानकारी मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। विभाग से जुड़े अफसर भी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। जीआरपी ने सूचना मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की।

शांतिपुरम के रहने वाले सुशील कुमार मौर्य (47) इंटेलिजेंस ब्यूरो में टेक्निकल इंस्पेक्टर के पद पर वाराणसी में कार्यरत थे। वह दीपावली पर छुट्टी लेकर कामायनी एक्सप्रेस से घर आ रहे थे। शाम 7:00 बजे ट्रेन फाफामऊ स्टेशन पहुंची तो उतरते वक्त वह ट्रेन के नीचे आ गए। गंभीर रूप से घायल इंस्पेक्टर को जीआरपी इंस्पेक्टर त्रिभुवन नाथ मिश्रा स्वरूपरानी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह खबर उनके परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। मृतक आईबी इंस्पेक्टर की पत्नी आराधना कुशवाहा सोरांव विकासखंड के सधनगंज में प्राथमिक विद्यालय में टीचर हैं। मृतक आईबी इंस्पेक्टर के बेटे अमृतांश (13), देवांश (10) का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें