ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली में रेलवे ट्रैक पर जानिए ऐसा क्या हुआ कि रोकनी पड़ गई राजगीर से दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस

बरेली में रेलवे ट्रैक पर जानिए ऐसा क्या हुआ कि रोकनी पड़ गई राजगीर से दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस

पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर रात को एक ट्रैक्टर-ट्राली खराब हो गया। लखनऊ की ओर से आ रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा। करीब 20 मिनट तक श्रमजीवी खड़ी रही। इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली को आरपीएफ ने...

बरेली में रेलवे ट्रैक पर जानिए ऐसा क्या हुआ कि रोकनी पड़ गई राजगीर से दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस
कार्यालय संवाददाता,बरेली। Fri, 06 Nov 2020 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर रात को एक ट्रैक्टर-ट्राली खराब हो गया। लखनऊ की ओर से आ रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा। करीब 20 मिनट तक श्रमजीवी खड़ी रही। इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली को आरपीएफ ने क्रेन से हटवाया। मौके पर ही चालक को पकड़ लिया गया। आरपीएफ ने ट्रैक्टर-ट्राली को भी कब्जे में ले लिया गया है। बरेली जंक्शन आरपीएफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। पितांबरपुर कस्बा के अंदर रेल क्रासिंग है। जहां से बरखेड़ा और बदायूं की ओर वाहन गुजरते हैं।

गुरुवार की रात 10:00 बजे श्रमजीवी एक्सप्रेस निकालने के लिए फाटक बंद किया जा रहा था। इसी बीच एक ट्रैक्टर-ट्राली बीच ट्रैक पर आकर खराब हो गया। चालक ने काफी मशक्कत की। ट्रैक्टर आगे ही नहीं बढ़ा। उसके ब्रेक भी जाम हो गए थे। गेटमैन ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। लखनऊ की ओर से आ रही नॉन स्टॉप श्रमजीवी एक्सप्रेस को पितांबरपुर स्टेशन पर रोक दिया गया। करीब 20 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही।

आरपीएफ ने क्रेन  से ट्रैक्टर ट्राली को रेल ट्रैक से हटाया। इसके बाद फाटक बंद कर लाइन क्लियर किया गया। आरपीएफ ने ट्रैक्टर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया गया। शुक्रवार की सुबह को आरपीएफ ट्रैक्टर- ट्राली को बरेली जंक्शन लेकर आई। चालक के खिलाफ रेल एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर वीके सिसोदिया का कहना है, इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें