ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ में फलों पर थूककर बेचने के आरोप में तीन गिरफ्तार, कराया जा रहा है कोरोना टेस्ट

मेरठ में फलों पर थूककर बेचने के आरोप में तीन गिरफ्तार, कराया जा रहा है कोरोना टेस्ट

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लोगों पर थूककर दहशत फैलाने और फलों पर थूककर उन्हें बेचने के दो सनसनीखेज मामले सामने आए हैं। पहला मामला गुरुनानकनगर में हुआ, यहां कुछ युवकों पर फलों पर थूककर...

मेरठ में फलों पर थूककर बेचने के आरोप में तीन गिरफ्तार, कराया जा रहा है कोरोना टेस्ट
मुख्य संवाददाता,मेरठSat, 04 Apr 2020 09:18 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में लोगों पर थूककर दहशत फैलाने और फलों पर थूककर उन्हें बेचने के दो सनसनीखेज मामले सामने आए हैं। पहला मामला गुरुनानकनगर में हुआ, यहां कुछ युवकों पर फलों पर थूककर बेचने का आरोप है। दूसरी ओर दो युवक नवीन मंडी दिल्ली रोड में अनाधिकृत तरीके से घुसने का प्रयास कर रहे थे और रोकने पर गार्ड पर थूककर फरार होने का प्रयास किया। इन दोनों घटनाओं में सभी पांच आरोपियों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों के कोरोना टेस्ट कराए गए हैं। 

छत से बनाया वीडियो : 

गुरुनानकनगर में शनिवार सुबह तीन युवक फलों के ठेले लेकर पहुंचे थे। इन युवकों ने एक गली में खड़े होकर इन फलों पर थूकना शुरू कर दिया और इसके बाद इन्हें कॉलोनी में बेचने का प्रयास किया। मकान की छत पर खड़े एक युवक ने इन युवकों की हरकत देख ली और वीडियो बनाने का प्रयास किया। आसपास के लोगों को इस बारे में बताया। लोगों ने इन तीनों युवकों को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। तीनों युवकों को कुछ लोगों ने जब बैठा लिया तो इन्होंने लोगों पर भी थूक दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कब्जे में लिया और थाने लाया गया। इन आरोपियों को एक अलग कमरे में रखा गया। आरोपियों की पहचान शहादत पुत्र वहाबुद्दीन, इमरान पुत्र शरीफ और सोहाब पुत्र सिराजुद्दीन निवासी केसरगंज के रूप में हुई। इनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मंडी गेट से दो गिरफ्तार
मेरठ के दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी के गेट नंबर दो पर शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे गार्ड राजकिशोर तैनात थे। इसी दौरान दो युवकों ने जबरन मंडी में घुसने का प्रयास किया। इस दौरान गार्ड ने इन दोनों युवकों को रोक लिया। आरोपी युवकों ने गार्ड पर थूक दिया और मारपीट करते हुए फरार होने का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने इन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पकड़े गए एक आरोपी की पहचान फरहान निवासी ततीना गांव परतापुर के रूप में हुई। दूसरे आरोपी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट, संक्रमण फैलाने और लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की जांच भी कराई जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें