ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीसबसे सुंदर स्टेशनों में से एक बनने जा रहा मंडुवाडीह

सबसे सुंदर स्टेशनों में से एक बनने जा रहा मंडुवाडीह

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मंडुवाडीह स्टेशन से जुड़ी डाक्यूमेंट्री ट्विटर पर शेयर करते हुए इसकी सराहना की है। साथ ही कहा है कि काशी के प्राचीन वैभव को जीवित करता यह स्टेशन देश के सबसे सुंदर स्टेशनों...

सबसे सुंदर स्टेशनों में से एक बनने जा रहा मंडुवाडीह
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीFri, 22 Feb 2019 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मंडुवाडीह स्टेशन से जुड़ी डाक्यूमेंट्री ट्विटर पर शेयर करते हुए इसकी सराहना की है। साथ ही कहा है कि काशी के प्राचीन वैभव को जीवित करता यह स्टेशन देश के सबसे सुंदर स्टेशनों में से एक बनने जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को औढ़े में अन्य कई परियोजनाओं के साथ ही मंडुवाडीह स्टेशन के नये स्वरूप का भी लोकार्पण किया था। स्टेशन की भव्यता सबको आकर्षित कर रही है। एयरपोर्ट की तरह यहां सुविधाओं के साथ ही कई नई चीजें देखने के लिए हैं। नट-बोल्ट से बनाये गये गांधीजी, इलेक्ट्रानिक रिजर्वेशन चार्ट डिस्प्ले बोर्ड, एयरपोर्ट की तरह प्लेटफार्म पर प्रवेश व निकास, इल्यूजनल लाइट-साउंड-स्मोक सिस्टम से युक्त हेरिटेज इंजन आदि। रेल मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा है कि वाराणसी का मंडुआडीह स्टेशन विश्वस्तरीय सुविधाओं के साथ अपनी स्वच्छता और सौंदर्यीकरण से यात्रियों को एक नया अनुभव प्रदान कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें