ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाकाशीपुर कॉलेज और आइएमटी काशीपुर ने मैच जीते

काशीपुर कॉलेज और आइएमटी काशीपुर ने मैच जीते

स्पोर्ट्स स्टेडियम में कुमाऊं विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता जारी है। मंगलवार को खेले गये पहले मुकाबले में महाविद्यालय काशीपुर की टीम ने टनकपुर व दूसरे मुकाबले में आइएमटी...

काशीपुर कॉलेज और आइएमटी काशीपुर ने मैच जीते
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 17 Sep 2019 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पोर्ट्स स्टेडियम में कुमाऊं विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता जारी है। मंगलवार को खेले गये मुकाबलों में महाविद्यालय काशीपुर की टीम ने टनकपुर और आइएमटी काशीपुर की टीम ने रानीखेत को हराया। प्रतियोगिता में कुमाऊं विवि की 22 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं।

मंगलवार को प्रतियोगिता का पहला मुकाबला टनकपुर महाविद्यालय और राधे हरि महाविद्यालय काशीपुर के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टनकपुर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 96 रन ही बना सकी। लक्ष्यम का पीछा करने उतरी महाविद्यालय काशीपुर की टीम ने छह विकेट शेष रहते मैच जीत लिया। प्रतियोगिता का दूसरा मुकाबला रानीखेत और आइएमटी काशीपुर के मध्य खेला गया। जिसमें आइएमटी काशीपुर ने रानीखेत को तीन विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया। प्रतियोगिता में कमलेश कुमार, ललित मोहन, चंदन लटवाल, मनोज बोथियाल ने अंपायर की भूमिका निभाई। यहां कोच लियाकत अली खान, विनित बिष्ट, राकेश साह, प्रेम लटवाल, योगेंद्र, कुलदीप रावत, आनंद बिष्ट, नंदन, विकास कन्नौजिया, पंकज बिष्ट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें