ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगर छह-सात को कई ट्रेनें रहेंगी रद, कुछ आधी दूरी तक चलेंगी

छह-सात को कई ट्रेनें रहेंगी रद, कुछ आधी दूरी तक चलेंगी

पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर रेल मंडल के लालकुआं स्टेशन पर छह और सात अप्रैल को नॉनइंटरलॉकिंग कार्य होगा। इसके चलते कई ट्रेनें रद रहेंगी और कुछ ट्रेनों को आधी दूरी तक ही चलाया जाएगा। सात अप्रैल को...

 छह-सात को कई ट्रेनें रहेंगी रद, कुछ आधी दूरी तक चलेंगी
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरFri, 29 Mar 2019 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर रेल मंडल के लालकुआं स्टेशन पर छह और सात अप्रैल को नॉनइंटरलॉकिंग कार्य होगा। इसके चलते कई ट्रेनें रद रहेंगी और कुछ ट्रेनों को आधी दूरी तक ही चलाया जाएगा। सात अप्रैल को बरेली-लालकुआं-बरेली सिटी एक्सप्रेस पंतनगर तक ही चलेगी। रेल प्रबंधन परिचालन ने इस संबंध में स्टेशन मास्टर कार्यालय को आदेश पत्र जारी कर दिया है।

लालकुआं यार्ड में नॉनइंटरलॉकिंग कार्य छह अप्रैल को शुरू होगा। इस कारण छह अप्रैल को लालकुआं से काशीपुर और मुरादाबाद से काठगोदाम के बीच चलने वाली आठ ट्रेनें रद्द रहेंगी। इसके अलावा लालकुआं-काशीपुर-लालकुआं और मुरादाबाद-काठगोदाम-मुरादाबाद निरस्त रहेंगी। बरेली-लालकुआं-बरेली सिटी पंतनगर तक ही चलेगी। सात अप्रैल को लालकुआं-काशीपुर-रामपुर निरस्त रहेंगी। बरेली-लालकुआं-बरेली सिटी को पंतनगर तक ही चलाया जाएगा। वहीं, शताब्दी एक्सप्रेस (12039) 30 मिनट तक हल्द्वानी में खड़ी रहेगी।

पांच अप्रैल से सात अप्रैल तक लालकुआं स्टेशन पर मालगाड़ियों का संचालन नहीं होगा। शनिवार और रविवार को ट्रेनों का मेंटीनेंस लालकुआं की जगह हल्दी रोड स्टेशन पर किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें